• Sat. May 18th, 2024

तेजस्वी यादव घिरे IRCTC घोटाले पर कहा- मैं डरता नहीं कोर्ट में दूंगा जवाब

Byadmin

Sep 19, 2022

पटना
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के आइआरसीटीसी घोटाले (IRCTC Scam) में उनकी जमानत को रद करने के लिए केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो यानी सीबीआइ(CBI) ने दिल्‍ली की विशेष अदालत में गुहार लगाई है, जिसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया। इस मामले को लेकर सोमवार को तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीबीआइ की जांच में मैंने पूरा सहयोग किया है। वो डरने वाले नहीं हैं, कोर्ट में इसका जवाब दिया जाएगा।

'केन्द्र सरकार डर गई है'
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि केन्द्र सरकार उनसे डर गई है। उन्हें डर है कि जो बिहार में हुआ वो केन्द्र में भी होगा। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने सीबीआइ की जांच में पूरा सहयोग किया है। जहां कहीं भी जरूरत पड़ी है वो सीबीआइ के सामने मौजूद रहे हैं।

2024 का है डर
तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां बार-बार छापेमारी करने आती हैं, मैंने तो यहां तक कहा कि सीबीआइ, इडी और इनकम टैक्स को ये भी आफर दिया था को वो लोग मेरे घर में आकर दफ्तर खोल लें। इतना कोई सहयोग करता है क्या? असल में 2024 का डर है कि जो बिहार में हुआ है वो देश में होगा। इससे बीजेपी घबरा गई है।

'लाखों युवाओं को मिलेगी नौकरी'
तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार आने वाले दिनों में लाखों की संख्या में सरकारी नौकरी देने जा रही है। हमारी पहल से केन्द्र सरकार में खलबली है। उनको लग रहा है कि अगर बिहार में ऐसा हुआ तो अन्य राज्यों से भी रोजगार की मांग उठेगी। इस सब से बीजेपी डर गई है। l दरअसल राजद के प्रदेश अध्यक्ष के लिए जगदानंद सिंह ने आज नामांकन किया। इस दौरान तेजस्वी भी उनके साथ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *