• Thu. Apr 25th, 2024

गुना में कांग्रेस नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज ,पार्टी ने किया निष्कासित

गुना

मध्यप्रदेश के गुना में कांग्रेस नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोपी पिछले चार साल से बीनागंज शहर कांग्रेस अध्यक्ष है। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने बेटे को नौकरी दिलाने का झांसा देकर रेप किया और फोटो-वीडियो भी बना लिए। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीनागंज शहर कांग्रेस अध्यक्ष को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

चांचौड़ा TI रवि गुप्ता ने बताया कि 42 वर्षीय महिला ने रविवार शाम थाने पर शिकायत की। उसने बताया कि बीनागंज के रहने वाले प्रदीप सोनी ने बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर उसे 17 अगस्त को घर पर बुलाया था। यहां उससे जबरदस्ती गलत काम किया। इस दौरान वीडियो-फोटो भी बना लिए। इसके बाद आरोपी ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए।
बीनागंज शहर कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप सोनी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। विधायक लक्ष्मण सिंह के साथ रेप का आरोपी
 

कांग्रेस ने किया निष्कासित
मामला सामने आते ही पार्टी ने शहर अध्यक्ष पर एक्शन लेते हुए उसे पद से निष्कासित कर दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय ने निष्कासन पत्र जारी किया है। इसमें कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी के कारण उन्हें शहर कांग्रेस अध्यक्ष पद से निष्कासित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *