• Sat. May 18th, 2024

भारत के लिए सस्ती कार बनाएंगे दुनिया के सबसे बड़े अरबपति एलन मस्क

 नुसा दुआ (इंडोनेशिया)
कार कंपनी टेस्ला और सोशल मीडिया प्लैटफार्म ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने इंडोनेशिया की राजधानी बाली में आयोजित जी-20 सम्मेलन के दौरान एक व्यापार मंच को संबोधित किया। उनसे पूछा गया कि भारत जैसे विकासशील देशों और इंडोनेशिया के लिए कम लागत वाली इलेक्ट्रिक कार लाने पर उनका क्या रुख है। इस पर मस्क ने कहा, हमारा मानना है कि सस्ता वाहन बनाना चाहिए और हम इसके लिए कुछ करेंगे।
 
मस्क ने ट्विटर के अधिग्रहण को लेकर भी बात की। उन्होंने ट्विटर वीडियो की लंबाई बढ़ाने की इच्छा जताई और कहा कि वह सामग्री बनाने वालों के साथ राजस्व साझा करना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने इसका अधिक ब्योरा नहीं दिया।

एलन मस्क होना आसान नहीं
ट्विटर के नए मालिक ने कहा, एलन मस्क होना आसान नहीं है और अपनी इच्छा को पूरा करने के लिये कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। यह उन युवाओं को यह संदेश दिया है, जो उद्यमिता के क्षेत्र में उनकी सफलता का अनुकरण करने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा, आप जो चाहते हैं उसके लिए सतर्क रहें। मुझे नहीं पता कि कितने लोग मेरे जैसा बनना चाहते हैं। मैं खुद भी काफी मेहनत करता हूं।
 
मस्क ने यूजर्स से माफी मांगी
एलन मस्क ने ट्विटर धीमा चलने पर यूजर्स से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट में कहा, मैं ट्विटर के कई देशों में बेहद स्लो चलने के कारण माफी मांगता हूं। तकनीकी वजह से यह दिक्कत आई है। उन्होंने ढेर सारी फर्जी प्रोफाइल से निपटने के लिए भी एक नया फीचर लाने का वादा भी किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *