• Sun. Apr 21st, 2024

बाल ठाकरे का वीडियो शेयर कर ‘गुजरातियों’ को क्या सलाह दे रहे हैं रविंद्र जडेजा?

गांधीनगर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा गुजरात चुनाव में पत्नी के लिए प्रचार में व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के साथ 'गुजरातियों' को सलाह भी दी है। जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मैदान में हैं।

वीडियो में क्या
जडेजा के ट्विटर हैंडल से पोस्ट वीडियो ठाकरे के एक पुराने कार्यक्रम का है। इसमें वह कहते हुए सुने जा सकते हैं, 'मेरे पास कहने के लिए केवल इतना है कि अगर नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया।' साथ ही जडेजा ने पोस्ट में लिखा, 'अभी भी टाइम है समझ जाओ गुजरातियों।' रिवाबा ने साल 2019 में भाजपा ज्वाइन की थी।

बहन हैं कांग्रेस उम्मीदवार
खास बात है कि जडेजा की बहन नयनाबा कांग्रेस उम्मीदवार हैं। उनके पिता भी कांग्रेस के लिए ही प्रचार कर रहे हैं। चुनाव से पहले ही रिवाबा ने साफ कर दिया था कि उनके परिवार में कोई मतभेद नहीं है, यह केवल विचारधारा की बात है। साल 2012 में भाजपा ने यहां से धर्मेंद्रसिंह जडेजा को मैदान में उतारा था।

गुजरात में आज पहले चरण का मतदान
वार्ता के अनुसार, गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण गुजरात के 19 जिलों के 89 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान गुरुवार सुबह आठ बजे शुरू होगा। इस चुनाव में 27 साल से राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के सामने अपनी सरकार को बनाये रखने की चुनौती है जबकि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस मतदाताओं से परिवर्तन के लिए वोट की अपेक्षा कर रहा है। गुजरात के राजनीतिक मैदान में इस बार आम आदमी पार्टी से भी जोर-शोर से उतरी है और अपनी जीत का दावा कर रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *